Pages

Ads 468x60px

18.6.10

SMILE PLZ

संता की बीवी को बच्चा होने वाला था। जब प्रसव पीड़ा शुरू हुई, तो पड़ोसियों ने संता के मोबाइल पर फोन करके बता दिया कि वे उसकी बीवी को फलां अस्पताल ले जा रहे हैं। संता आनन-फानन में सब काम छोड़-छोड़कर उस अस्पताल पहुंच गया।
वहां पहुंचकर वह चिल्लाने लगा : मेरी बीवी को बच्चा होने वाला है, मेरी बीवी को बच्चा होने वाला है।
नर्स बंतानी उससे बोली : कृपया शांत रहिए, अभी तो आपकी बीवी यहां पहुंची भी नहीं है। संता : ओह, मैं सीधे अस्पताल गया। मैंने सोचा कि इस महत्वपूर्ण मौक़े पर हम मियां-बीवी में से किसी एक को तो यहां मौजूद रहना ही चाहिए।
..........................................................................................................................................................................

संता सड़क पर बेहोश हो गया। उसके इर्द-गिर्द भीड़ जा हो गई। लोग उसे होश में लाने के लिए अपनी-अपनी सलाह देने लगे। बुढ़िया बंता बोली: इसे ब्रांडी दे दो। किसी ने कहा कि मुंह में पानी डालो। बुढ़िया फिर बोली: अरे, इसके मुंह में दो घूंट ब्रांडी डाल दो। तभी कोई कहने लगा कि इसे अस्पताल ले चलो। इतने में बेहोश पड़ा संता उठ बैठा और कहने लगा: आप सब अपनी बकवास बंद कीजिए और उस बेचारी बुढ़िया की बात भी सुनिए।
..........................................................................................................................................................................
एक व्यक्ति अपने दोस्त की मौत के बाद दोस्त की पत्नी के पास गया और बोलाः क्या में अपने दोस्त की जगह ले सकता हूं।
दोस्त की बीवी बोलीः मुझे कोई ऐतराज नहीं, बस आप कब्रिस्तान वालों से पूछ लो?

No comments:

Post a Comment