Pages

Ads 468x60px

10.3.11

चौधरीवाली में बाराती की हत्या मामले में पुलिस ने दी दबिश
मंडी आदमपुर 10 मार्च:गांव चौधरीवाली में मंगाली सुरतीया से आई बारात में आए सुनील (17) की हत्या का मामला दूसरे नहीं सुलझ पाया है। पुलिस ने हत्यारों को पकडऩे के लिए गुरुवार को गांव में जाकर कई जगह दबिश दी लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली। हालांकि पुलिस ने गांव से मंगाली बारात में गए कई युवकों से पुछताछ कर रहीं है। वहीं ग्रामीणों ने नामजद विष्णु मांजू को निर्दोष बताते हुए पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग की है।
मामले की तह तक पहुंचने के लिए गुरुवारको थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह पुलिस बल लेकर गांव
चौधरी वाली पहुंचे और घटना व शादी समारोह स्थल का दौरा किया ताकि हत्यारों का कोई सुराग
मिल सके। थाना प्रभारी ने जिस ढाणी में शादी हुई थी वहां पूर्व सरपंच श्योनारायण के अलावा लड़कों से भी पुछताछ की। इसके बाद गांव में जाकर ग्रामीणों से भी मामले की जानकारी लेते हुए आरोपी को पुलिस को सौपने की बात कही। इस पर ग्रामीणों ने भी थाना प्रभारी को पुलिस को पुरा सहयोग देने की बात कही। ग्रामीणों ने कहा कि इस हत्याकांड से गांव पर जो दाग लगा है वो उसे मिटाने के लिए हरसंभव पुलिस की मदद करेंगे। थाना प्रभारी ने कहा कि किसी भी बेगुनाह को नहीं फंसाया जाएगा तथा दोषी को बक्शा नहीं जाएगा। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस विवाह की विडियो व फोटों को देखकर मामले का सुराग लगाएगी। उधर पुलिस ने मृतक सुनील के शव का पोस्टमार्टम रोहतक में करवाया जहां बिसरा जांच के लिए भेज दिया। पुलिस अब पोस्टमार्टम की रिर्पाट का इंतजार कर रहीं है। उल्लेखनीय है कि बारात में आए लापता युवक सुनील का शव बुधवार दोपहर को पुलिस ने कुएं से बरामद किया था। पुलिस ने इसे हत्या मानते हुए गांव के ही एक युवक को नामजद करते हुए अन्यों के खिलाफ मृतक के पिता जगदीश की शिकायत पर आरोपियो के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया थ


मोबाइल गैलरी से उड़ाया हजारों का सामान
मंडी आदमपुर 10 मार्च: भादरा रोड स्थित रेलवे फाटक के पास बुधवार रात एक मोबाइल की दुकान का ताला खोलकर अज्ञात व्यक्ति ने हजारों रुपए के मोबाइल व अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस को दी शिकायत में दुकान मालिक योगेश व अनुप ने बताया कि वे दोनों सांझेदारी में आन्नद मोबाइल गैलरी के नाम से फाटक पर दुकान करते है। दुकान की एक-एक चाबी दोनों के पास रहती है। लेकिन बुधवार शाम को योगेश के पास वाली चाबी कहीं गुम हो गई। इसके बाद वे रात को अनुप की चाबी से दुकान को ताला लगाकर घर चले गए। जब सुबह दोनों दुकान खोलने के लिए पहुंचें तो दुकान पर लगा ताला गायब था। जब उन्होंने शटर उठाकर दुकान में देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था। सामान संभालने पर दुकान से करीब 25-30 नए मोबाइल, 20-22 पुराने ग्राहकों के मोबाइल, 32 बैटरी, 11 मैमोरी कार्ड, 5 ब्लू टुथ, 3 चार्जर, एक स्पीकर व बुफर, रिचार्ज कुपन, 17810 रुपए की नकदी के अलावा कई कंपनियों के फ्लेक्शी सिम शामिल है।

No comments:

Post a Comment