Pages

Ads 468x60px

28.1.11

प्राध्यापक राकेश शर्मा को मिला उत्कृष्ट सेवा के लिए पुरस्कार
मंडी आदमपुर, 28 जनवरी:
आदमपुर के राजकीय बहुतकनीकी संस्थान के फार्मेसी विभाग के प्राध्यापक राकेश शर्मा शैक्षणिक कार्यों के साथ-साथ समाजसेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा पुरस्कृत किया गया है। शैक्षणिक कार्य के साथ रक्तदान शिविरों का आयोजन करने के लिए मंडल आयुक्त बी.एस.मलिक, जिला उपायुक्त युद्धवीर ख्यालिया व जिला पुलिस अधीक्षक हनीफ कुरैशी ने शर्मा को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। इस सम्मान प्राप्ति के बाद राकेश शर्मा ने कहा कि यह सब उनके प्रेरणास्त्रोत प्राचार्य अश्विनी शर्मा के मार्गदर्शन से संभव हुआ है। वहीं बहुतकनीकी परिवार ने भी इस उपलब्धि के लिए शर्मा को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। वहीं आदमपुर के ही संगीतकार हुसैन मोहम्मद को संगीत के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने के लिए तथा सुखराम मैमोरियल स्कूल कालीरावण की प्राध्यापिका शालु मोंगा को भी जिला प्रशासन द्वारा पुरस्कृत किया गया। कस्बे के सामाजिक व धार्मिक संगठनों ने इन सभी को उनकी उपलब्धि के लिए बधाई दी।

प्रतिभा सम्मान व वार्षिक समारोह में विद्यार्थियों ने बांधा समां
मंडी आदमपुर, 28 जनवरी:
गांव बांडाहेड़ी स्थित बाल आदर्श उच्च विद्यालय में प्रतिभा सम्मान व वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान स्कूल के पूर्व छात्र-छात्राओं को भी पुरस्कृत किया गया। समारोह का शुभारंभ पूर्व तहसीलदार महावीर सिंह ने किया जबकि अध्यक्षता प्राध्यापक देवेंद्र लांबा ने की। समारोह में स्कूल के विद्यार्थियों ने हरियाणवीं, राजस्थानी, देशभक्ति, पंजाबी, माइम, कोरियोग्राफी आदि कार्यक्रम प्रस्तुत कर उपस्थित लोगों का मन मोह लिया। अपने संबोधन में मुख्यातिथि ने कहा कि शिक्षा के साथ-साथ सांस्कृतिक व खेलकूद गतिविधियों में भी विद्यार्थियों को भाग लेना चाहिए क्योंकि इससे उनका सर्वांगीण विकास होता है। स्कूल प्रबंधक धर्मवीर शर्मा ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। जबकि स्कूल संचालक सत्यवीर गढ़वाल व मुख्याध्यापक रमेश चंद्र ने अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में स्कूल के 25० विद्यार्थियों को शिक्षा, खेलकूद व सांस्कृतिक गतिविधियों में अव्वल रहने पर पुरस्कार दिया गया। इस मौके पर सरपंच सूबेसिंह, रामकुमार बगडिय़ा, रामचंद्र सीसवाला, मोहरसिंह, सुरेश शर्मा, रामकुमार खारिया, राजेश कुमार सहित अनेक ग्रामीण व स्टाफ सदस्य उपस्थित थे।

इनैलो सुप्रीमो 29 को आदमपुर में
मंडी आदमपुर, 28 जनवरी:
इनैलो सुप्रीमो औमप्रकाश चौटाला कल 29 जनवरी को आदमपुर में पहुंचकर कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। जानकारी देते हुए युवा इनैलो नेता रामप्रसाद गढ़वाल व अशोक यादव ने बताया कि सुप्रीमो पहले एन.आर.आई आनंद मितल के आवास पर प्रैस वार्ता में भाग लेंगे उसके बाद खैरमपुर रोड स्थित शगुन पैलेस में हलका स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

No comments:

Post a Comment