Pages

Ads 468x60px

21.2.11

विदाई समारोह में जमकर थिरके विद्यार्थी
मंडी आदमपुर, 20 फरवरी:मदर्स प्राइड कांवेंट स्कूल में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें कक्षा नौंवी के विद्यार्थियों ने कक्षा दसवीं के विद्यार्थियों के सम्मान में भावभीनी विदाई दी। विदाई समारोह का शुभारंभ प्राचार्या ज्योति बैंदा ने करते हुए कहा कि विद्यार्थी अगले शैक्षणिक संस्थानों में भी पूरी मेहनत व लगन के साथ अपनी पढ़ाई जारी रखें ताकि वे जीवन में कामयाबी के शिखर पर पहुंच सके। स्कूल के डायरेक्टर धर्मवीर जांगड़ा ने बताया कि कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां देकर सबका मन मोह लिया। कार्यक्रम में विद्यार्थियों व शिक्षकों के बीच अनेक प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। जिसमें विजेताओं को पुरस्कृत भी किया गया। समारोह में सविता, जसमिन, साक्षी सोनी, पूजा, गगनदीप को शतप्रतिशत हाजिरी अवार्ड दिया गया। इस अवसर पर हेमलता शर्मा, निशा, शिल्पा, सुमन, मंजू, सुमन शर्मा, अर्चना मिगलानी, पूजा, सीमा ग्रोवर, नीरू, कांता देवी, किता, सुमन, उषा, मनीषा, शारदा, सुनीता, गुरप्रीत, विजय, करिश्मा, रेणु, सुनीता, अनुप, विक्रम, प्रकाश शर्मा आदि स्टाफ सदस्य मौजूद थे।


श्रीपीपासर स्कूल का वार्षिक समारोह
मंडी आदमपुर, 20 फरवरी:गांव सदलपुर के श्रीपीपासर सीनियर सेंकडरी स्कूल का वार्षिक समारोह 22 फरवरी को आयोजित किया जाएगा। जानकारी देते हुए स्कूल प्रबंधक सुभाष गोदारा ने बताया कि समारोह में मुख्यातिथि रेणुका बिश्नोई होगी जबकि शिक्षाविद् मनीराम नालिया अध्यक्षता करेंगे। इसके अलावा समाजसेवी व शिक्षाविद् ज्योति बैंदा, शकुंतला खिचड़, व्यापार मंडल प्रधान श्यामलाल जैन, अग्रवाल सभा प्रधान घीसाराम जैन, सदलपुर कृष्ण गौशाला प्रधान राजकुमार गोयल विशिष्ठ अतिथि के रूप में शिरकत करगें। समारोह में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ-साथ देशभक्ति, लोकगीत व लोकनृत्य के माध्यम से स्कूल के बच्चें अपनी कला का प्रदर्शन करेगे। वर्ष के होनहार प्रतिभाशाली बच्चों को सम्मानित भी किया जाएगा।


आसमानी बिजली गिरने से भैंस की मौत
मंडी आदमपुर, 20 फरवरी: आदमपुर के भादरा रोड पर दोपहर को आसमानी बिजली गिरने से एक पशुपालक की भैंस मर गई। लेकिन घर में किसी को भी नुकसान नहीं हुआ। बिजली गिरने की घटना से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल छा गया। जानकारी के अनुसार भादरा रोड पर रहने वाले पशुपालक हेतराम पुत्र गिंजाराम ने बताया कि दोपहर करीब एक बजे शुरू हुई बरसात के साथ आई एक तेज धमाके के साथ आसमानी बिजली उनकी भैंस पर गिर गई। जिससे भैंस की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि भैंस के शरीर पर जलने के निशान भी है। भैंस को जब चिकित्सकों को दिखाया तो उन्होंने भैंस को मृत घोषित कर दिया।


शादी समारोह के बाद व्यक्ति की मौत
मंडी आदमपुर, 20 फरवरी:आदमपुर रेलवे स्टेशन के पास रविवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक शादी समारोह में भाग लेने के बाद गाड़ी पकडऩे के लिए रेलवे स्टेशन जा रहा था। रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। जानकारी के अनुसार सिरसा में मनियारी का काम करने वाला 48 वर्षीय बुधराम एक शादी समारोह में गांव आदमपुर में आया हुआ था। शादी समारोह खत्म होने के बाद रविवार सुबह जींद-गंगानगर रेलगाड़ी से सिरसा जाने के लिए वह आदमपुर रेलवे स्टेशन पर जा रहा था कि अचानक व्यापार मंडल धर्मशाला के पास गिर पड़ा। गिरने के साथ ही बुधराम ने दम तोड़ दिया। बाद में सूचना मिलने पर रेलवे पुलिस के अधिकारी महावीर और एएसआई भरतसिंह मौके पर पहुंचे तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बुधराम की मौत हदय गति रूक जाने से हुई बताई है। मृतक अविवाहित बताया जा रहा है।


कांग्रेस जनता को बरगला रहीं है: गढ़वाल
मंडी आदमपुर, 20 फरवरी:इनेलो के युवा हलकाध्यक्ष रामप्रसाद गढ़वाल ने कहा है कि हुड्डा सरकार की नाकामियों की पोल खुद कांग्रेस के प्रतिनिधि खोल रहे है। गढ़वाल रविवार को अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहें थे। उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद द्वारा बार-बार यह कहना कि पिछली सरकारों में यहां कुछ भी विकास कार्य नहीं हुआ व उधर नलवा के विधायक भी यह बयान दे रहे कि पिछली सरकारों की वजह से इस क्षेत्र में पीने व सिंचाई के पानी की किल्लत रहीं है। उक्त दोनों नेता जनता को बरगलाने व मूर्ख बनाने का काम कर रहें है। क्योंकि पिछली सरकार भी हुड्डा के नेतृत्व वाली कांग्रेस की ही थी। अगर पिछली योजना में कोई भी विकास नहीं हुआ तो इसके लिए सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा जिमेवार है। नलवा के विधायक तो जल रैली करने की बात कह रहे है जो कि सरासर दर्शता है कि इस मुख्यमंत्री की नाकामी को विधायक महोदय अपने किस मुहं से स्वीकार कर रहे है। इस मौके पर देवेंद्र वकील, बलजीत कुल्हडिय़ा, प्रदीप लंबोरिया, नवीन बैनीवाल, आशीष गोयल आदि मौजूद थे।


आरोपी चालक को भेजा जेल
मंडी आदमपुर, 20 फरवरी:आदमपुर-अग्रोहा रोड पर पावर हाउस के पास शनिवार सायं हुए हादसे में फरार ट्रक चालक को आदमपुर पुलिस ने काबू कर लिया है। इस हादसे में गांव कालीरावण निवासी पृथ्वीपाल (34) की मौत हो गई थी तथा उसका साथी महावीर (32) घायल हो गया था। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक चालक पंजाब के गांव मुणक निवासी महेंद्र को शनिवार रात्रि को काबू कर लिया। पुलिस ने आरोपी को रविवार हिसार अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।



शांति निकेतन का वार्षिक समारोह 23 को
मंडी आदमपुर, 20 फरवरी:शांति निकेतन पब्लिक स्कूल का वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह 23 फरवरी को स्कूल प्रांगण में आयोजित किया जाएगा। जानकारी देते हुए स्कूल के डायरेक्टर पपेंद्र ज्याणी ने बताया कि समारोह में मुख्यातिथि के रूप में एचएयू के रजिस्ट्रार एसएस दहिया शिरकत करेंगे जबकि बीडीपीओ अनिल कुमार अध्यक्षता करेंगे। इसके अलावा मंडी आदमपुर के सरपंच सुभाषचंद्र अग्रवाल, गांव आदमपुर के सरपंच प्रतिनिधि कृष्ण भांभू, मोडाखेड़ा सरपंच देवीलाल सिंवर विशिष्ठ अतिथि के रूप में शिरकत करेगें।



गोयल पुन: बने भाविप के अध्यक्ष

मंडी आदमपुर, 20 फरवरी:भारत विकास परिषद् शाखा आदमपुर की एक बैठक रविवार को लखीराम धर्मशाला में आयोजित की गई। बैठक में पर्यवेक्षक के रूप में फतेहाबाद जिलाध्यक्ष पवन कुमार रूखाया के निर्देशन में नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें सर्वसम्मति से दोबारा एचसी गोयल को अध्यक्ष, एडवोकेट बलराम गोयल को सचिव, अनिल गर्ग को कोषाध्यक्ष चुना गया। नवनियुक्त प्रधान ने बताया कि जल्द ही परिषद् के अगले सत्र के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। बैठक में करतार शास्त्री, सतीश गोयल, राजेंद्र भारती, रजनीश गर्ग, पवन गर्ग, कृष्ण धमीजा, रमेश कत्याल, डॉ मनोज, जोगेंद्र कुमार, ओमप्रकाश महता, राजीव शर्मा, गोविंद बंसल आदि सदस्य मौजूद थे।


मृत युवकों आज होगा पोस्टमार्टम
मंडी आदमपुर, 20 फरवरी:गांव सदलपुर में चबरवाल रोड पर एक मारूति जैन कार कीकर में टकरा जाने से चालक सहित दो युवकों की दर्दनाक मौत के मामले में आदमपुर पहुंचे परिजनों ने एक युवक की पहचान कर ली है जबकि दूसरे युवक के परिजन अभी तक नहीं पहुंचे है। पुलिस को दिए बयान में मृतक के चाचा बिहार के भबुआ जिला के मोहनिया थाना के अंतर्गत आने वाले गांव अमेरू निवासी बनारसीराज ने पुलिस को बताया की सुरजा उर्फ कृष्णा आवारा किस्म का लड़का था। जबकि उसके साथ दूसरे युवक को वे नहीं जानते। मामले की जांच कर रहे एएसआई ईश्वर सिंह ने बताया कि मृतकों के शवों का सोमवार को पोस्टमार्टम होगा। दूसरे मृतक आफताब शेख के परिजनों के बारे में पता लगाया जा रहा है। कार में मिली आरसी के मुताबिक गाड़ी दिल्ली के विजय गुप्ता के नाम है।


No comments:

Post a Comment