Pages

Ads 468x60px

20.9.11

हिसार के पिछड़़ेपन को समाप्त करें : कुलदीप
हिसार, 20 सितंबर : हजकां-भाजपा गठबंधन के प्रत्याशी कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि पिछले 16 साल राजनैतिक, आर्थिक व सामाजिक पिछड़ापन झेल रहा है। अब समय आ गया है इस पिछड़ेपन को समाप्त करने का। कुलदीप बिश्नोई हिसार शहर की जैन गली में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। स्थानीय लोगों ने युवा नेता का फूल-मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया। कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि मेरे स्वर्गीय पिताजी चौ. भजनलाल ने आपकी ताउम्र सेवा की है। उनका बेटा होने के नाते अब मुझे उनके सपनों को साकार करना है। उन्होंने ही मुझे हिसार क्षेत्र के लोगों का पिछड़ापन दूर करके आपका मान-सम्मान बरकरार की जिम्मेदारी सौंपी थी। चौ. भजनलाल के सपनों को साकार करने के लिए मुझे आपके प्यार, आशीर्वाद व समर्थन की जरूरत है।हजकां अध्यक्ष ने कहा कि देश व प्रदेश में फैले भ्रष्टाचार ने आम आदमी का जीना दुश्वार कर दिया है। हमें भ्रष्ट तत्वों से लडऩे और उन्हें राजनीति से बाहर करने के लिए एकजुट होना होगा। उन्होंने कहा कि समूचे देश में भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम चल रही है। भ्रष्ट लोगों को संसद या विधानसभा में नहीं बल्कि तिहाड़ जैसी जेलों में है जहां ए. राजा व सुरेश कलमाड़ी जैसे भ्रष्ट नेता कैद है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस व इनेलो प्रत्याशी की कारगुजारियों से आप भली-भांति परिचित हैं। इसलिए ऐसे लोगों को सबक सिखाने में कोई चूक मत कर जाना।पूर्व सांसद पंडित रामजीलाल, भाजपा नेता अरविंद शर्मा व डॉ. कमल गुप्ता ने कहा कि आने वाला समय हजकां-भाजपा गठबंधन है तथा उपचुनाव में गठबंधन प्रत्याशी की एकतरफा लहर चल रही है। कुलदीप बिश्नोई की साफ-सुथरी छवि के कारण उन्हें उपचुनाव के प्रचार अभियान में मिलने वाले अपार जनसमर्थन से कांग्रेस व इनेलो नेता परेशान हैं। वे आप लोगों को बहकाने व आपका समर्थन पाने के लिए साम, दाम, दंड भेद आदि सहित तमाम तरह के हथकंडे अपनाएंगे किंतु आप लोगों ने उनके झूठे झांसों से बचकर रहना है। इस अवसर पर जोगीराम सिहाग, सुरेश गोयल धूपवाला, पवन खारिया, विनोद गोयत, ज्ञान तायल, रवि सैनी, सुशील जैन व गुलजार काहलों सहित भारी संख्या में हजकां-भाजपा नेता उपस्थित थे। 



अभय चौटाला  बुधवार को आदमपुर में
मंडी आदमपुर, 20 सितंबर:ऐलनाबाद के विधायक व हिसार लोकसभा प्रभारी अभय सिंह चौटाला बुधवार को अनाज मंडी में आदमपुर विधानसभा के कार्यकर्ताओं बैठक लेंगे। जानकारी देते हुए प्रवक्ता नरेंद्र नूनियां ने बताया कि शेड के नीचे सुबह 9 बजे 25 सितंबर को जननायक देवीलाल के जन्मदिवस पर सम्मान दिवस रैली की सफलता के बारे में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर उनकी ड्यूटियां सौंपेगे। इसके अलावा बैठक में लोकसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी डॉ. अजय सिंह चौटाला को अधिक से अधिक मतों से विजयी बनाने की रणनीति तैयार की जाएगी।

एक-एक वोट भजनलाल को श्रद्धाजंलि: भव्य बिश्नोई
मंडी आदमपुर, 20 सितंबर:हजकां-भाजपा गठबंधन प्रत्याशी कुलदीप बिश्नोई के पुत्र भव्य बिश्नोई ने मंगलवार को अपना जनसंमर्क अभियान चला डोर-टू-डोर वोटों की अपील की। बिश्नोई ने अनाज मंडी, मेन बाजार, लेडिज मार्केट, बोगा मंडी, एडीशनल मंडी, क्रांति चौक, भादरा रोड, हाई स्कूल रोड पर जाकर अपने पिता के लिए वोट मांगे तथा 21 सितंबर को नामांकन पत्र दाखिल करवाने के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में हिसार पहुंचने की अपील की। हजकां कार्यालय में संबोधित करते हुए भव्य ने कहा कि गठबंधन होते ही पूरे प्रदेश में सत्ता परिवर्तन की लहर चल पड़ी है। प्रदेश की जनता गठबंधन की स्वच्छता व पवित्रता को समझते हुए कुलदीप बिश्नोई को मुख्यमंत्री मान चुकी है। उन्होंने कहा कि 11 अक्टूबर को हिसार पुराना गर्वमैंट मैदान पर हजकां-भाजपा गठबंधन की विशाल रैली आयोजित की जा रही है। इस रैली में भाजपा के वरिष्ठ नेता हिसार की जनता को संबोधित करेंगे। उधर एनएसयूआई के महासचिव सहित कई डेलिगेट अंकित ऐलावादी के नेतृत्व में भव्य बिश्नोई की उपस्थिति में हजकां में में शामिल हुए। राजकीय महाविद्यालय की एनएसयूआई ईकाई के महासचिव प्रमोद ज्याणी, डेलिगेट साहिल ऐलावादी, भारतभूषण गोयल, विनय ज्याणी ने हजकां में शामिल होने की घोषणा की। 

कुलदीप की जीत 36 बिरादरी की विजय : डॉ. सुधा यादव
हांसी 20 सितंबर : : पूर्व सांसद सुधा यादव ने कहा कि उपचुनाव में हजकां-भाजपा गठबंधन की जीत ही प्रदेश की 36 बिरादरी और हिसार लोकसभा क्षेत्र के लोगों की जीत होगी। कांग्रेस व इनेलो नेता गले तक भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। पूर्व सांसद हांसी हलके के करीब एक दर्जन गांवों में गठबंधन उम्मीदवार कुलदीप बिश्नोई के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित कर रहीं थी। उन्होंने कहा कि पूरे क्षेत्र में गठबंधन की लहर है और इनेलो व कांग्रेस प्रत्याशी दूसरे व तीसरे नम्बर के लिए लड़ रहे हैं। इस उपचुनाव में महंगाई व भ्रष्टाचार से जनता को बेहाल करने वाली कांग्रेस एवं गुंडागर्दी से राजनीति करने वाली इनेलो को सबक सिखाएं। जनसंपर्क अभियान में पूर्व मंत्री डॉ. धर्मबीर यादव ने कहा प्रदेशवासी जाति व क्षेत्र के आधार पर हो रहे भेदभाव से दुखी हो चुके हैं। इनेलो व कांग्रेस सरकारों से दुखी हो चुके लोग राजनैतिक बदलाव चाहते हैं इसलिए हजकां-भाजपा गठबंधन ही उनके समक्ष सही विकल्प है। गठबंधन के बाद से कुलदीप बिश्नोई की रिकार्ड वोटों से जीत तय हो चुकी है। अजय व जयप्रकाश तो दूसरे नंबर पर आने के लिए मशक्कत कर रहे हैं।पूर्व विधायक अमीरचंद मक्कड़ व वरिष्ठ भाजपा नेता संतोष यादव ने कहा कि इनेलो लूटेरों व आतंकियों की पार्टी है। भ्रष्टाचार तो इस पार्टी के नेताओं के रोम-रोम में बसा हुआ है। आप लोग जानते हैं कि चुनाव में तो चौटाला परिवार लोगों की जी-हुजूरी करता है तथा सत्ता में आने पर लूट-खसोट व भ्रष्टाचार व गुंडागर्दी करता है। उन्होंने कहा कि 36 बिरादरी के लोकप्रिय नेता स्वर्गीय चौ. भजनलाल को सच्ची श्रद्धांजलि देने के लिए गठबंधन उम्मीदवार कुलदीप बिश्नोई को भारी मतों से विजयी बनाएं। इस अवसर पर उनके साथ वरिष्ठ भाजपा नेता मामनराम सैनी, अशोक कनौजिया, रामस्वरूप पोपली, राजेश ठकराल, जगप्रवेश सोरखी, मंदीप मलिक आदि हजकां-भाजपा भी थे। 

भजनलाल के अधूरे कामों को पूरा करेंगे कुलदीप :शर्मा
बवानीखेड़ा,20 सितंबर : : पूर्व मंत्री व भाजपा के हिसार लोकसभा प्रभारी रामबिलास शर्मा ने कहा कि हजकां-भाजपा गठबंधन दो दलों का नहीं बल्कि दो दिलों का स्वाभाविक गठबंधन है। यह गठबंधन प्रदेश के किसान, मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी आदि तमाम वर्गों की उम्मीदों पर खरा उतरने वाली नीतियों पर आधारित है। वे बवानीखेड़ा हलके के विभिन्न गांवों में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की 36 बिरादरी के लोकप्रिय नेता चौ. भजनलाल के असामयिक निधन के बाद उनके अधूरे कामों को पूरा करने की जिम्मेदारी गठबंधन कुलदीप बिश्नोई की है। इसलिए उन्हें रिकार्ड वोटों से विजयी बनाकर स्वर्गीय चौ. भजनलाल को सच्ची श्रद्धांजलि दें। पूर्व मंत्री जगन्नाथ की धर्मपत्नी धर्मा देवी ने कहा कि चौ. भजनलाल ने हिसार लोकसभा क्षेत्र को हमेशा अपना घर समझा है तथा यहां के लोगों को अपने परिवार का सदस्य। उनके परिवार के सदस्य होने के नाते अपने मान-सम्मान की पगड़ी कुलदीप बिश्नोई के सिर पर रखना अब हम सबकी जिम्मेदारी है। किसी बहकावे में आकर अपनों को नीचा मत दिखा देना।भिवानी के भाजपा विधायक घनश्याम सरार्फ ने कहा कि हजकां-भाजपा गठबंधन प्रदेश की 36 बिरादरी को मान-सम्मान को जीने का रास्ता प्रशस्त करेगा। उन्होंने कहा कि गठबंधन उम्मीदवार कुलदीप बिश्नोई की साफ-सुथरी छवि के मुकाबले में भ्रष्टाचार, घोटाले व गुंडागर्दी करने वाले लोग टिक नहीं पाएंगे। इस अवसर पर उनके साथ भाजपा जिलाध्यक्ष ताराचंद अग्रवाल, हजकां जिलाध्यक्ष बहादुर चंद शर्मा, रामकर्ण शर्मा, सुरेंद्र बड़सी, शंकर धोकड़ा, सतीश बापोड़ा आदि सहित भारी संख्या में हजकां-भाजपा नेता उपस्थित थे। 

भ्रष्ट व लूटेरों को सबक सिखाएं :सांगवान
नलवा20 सितंबर : : पूर्व सांसद व वरिष्ठ भाजपा नेता किशनसिंह सांगवान ने कहा कि इनेलो विश्वासघातियों व लूटेरों की पार्टी है जबकि कांग्रेस भ्रष्ट लोगों का जमावड़ा। ऐसे लोगों को सब सिखाने के लिए हजकां-भाजपा गठबंधन के साफ-सुथरी छवि वाले उम्मीदवार कुलदीप बिश्नोई को रिकार्ड वोटों से विजयी बनाएं। पूर्व सांसद नलवा हलके के विभिन्न गावों में अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई आपके परिवार के सदस्य की तरह हैं इसलिए उनकी जीत ही आपकी अपनी जीत होगी। पूर्व विधायक नृपेंद्र सिंह, हजकां जिलाध्यक्ष रणधीर पनिहार व हलका प्रभारी सूबे सिंह आर्य ने कहा कि जब-जब प्रदेश में भाजपा का किसी अन्य दल के साथ गठबंधन हुआ है तब-तब यह गठबंधन सत्ता में आया है। उन्होंने कहा कि अब तक सभी गैर कांग्रेसी सरकारें भाजपा के गठबंधन से बनी हैं। इसलिए अब इसमें कोई दोराय नहीं कि प्रदेश की अगली सरकार हजकां-भाजपा गठबंधन की होगी। उन्होंने कहा कि हजकां-भाजपा गठबंधन प्रत्याशी रिकार्ड वोटों से जीत दर्ज करेंगे क्योंकि उपचुनाव में कुलदीप बिश्नोई के पक्ष में एक-तरफा माहौल है। इस अवसर पर उनके साथ सुरेंद्र तेवतिया, रतन सिंह फोगाट, कर्ण सिंह रानौलिया, दलबीर फोगाट, मदन रावलवास, शमशेर अहलावत आदि सहित अनेक हजकां-भाजपा नेता उपस्थित थे। 

No comments:

Post a Comment