Pages

Ads 468x60px

17.9.11

गठबंधन की सरकार आने पर फार्म-38 हटाएंगे : कुलदीप
मार्केट फीस घटा कर सभी फसलों पर एक प्रतिशत की जाएगी।
मंडी आदमपुर,17 सितंबर: आदमपुर में गत रात्रि विशाल व्यापारी मिलन समारोह आयोजित किया गया। इस सम्मेलन में हजकां अध्यक्ष कुलदीप बिश्नोई ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री प्रो. गणेशी लाल ने की। उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश चौटाला आजकल प्रदेश में व्यापारी सम्मेलन कर रहे हैं, जबकि इनके पिता कहते थे कि बनियों और पंजाबी को तो वोट देने का हक ही नहीं होना चाहिए। चौटाला खुद भी कहते थे कि व्यापारी तो निंबू की तरह होते है-इनको जितना निचोड़ोगे, उतना ही रस ज्यादा देंगे। चौटाला कहते है कि एसटी 38 फार्म बंद कर दिया जाएगा जबकि इसे लागू ही उन्होंने किया था। आज चुनावी लाभ लेने के लिए व्यापारियों को बहकाने में लगे है। हजकां अध्यक्ष ने कहा कि गठबंधन की सरकार आने पर इस फार्म को समाप्त किया जाएगा तथा मार्केट फीस हर फसल पर मात्र एक प्रतिशत की जाएगी। व्यापारियों को कोई अन्य मार्केट कर नहीं लगाया जाएगा। इससे किसानों को उनकी फसल का उचित भाव मिलेगा। उन्होंने कहा कि कांग्र्रेस सरकार की ज्यादतियों का आलम यह है कि व्यापारियों को सरेआम चोर कह कर उन पर एफआरआई तक दर्ज की जाती है। जबकि सच्चाई यह है कि सरकार ने अपने रिस्तेदारों को अफसरशाही में डाल कर व्यापारियों को जीना हराम कर रखा है। वहीं भाजपा नेता प्रोफेसर गणेशी लाल ने कहा कि आने वाली सरकार प्रदेश में कुलदीप बिश्नोई की होगी और केंद्र में भाजपा की। आज जिस प्रकार से व्यापारियों ने खुलकर कुलदीप को समर्थन दिया इससे साफ हो गया है कि प्रदेश की राजनीति करवट लेने जा रही है। सम्मेलन को भाजपा नेता श्रीनिवास गोयल, पवन खारिया, मनीष ऐलावादी ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर व्यापार मंडल के प्रधान प्रह्रलाद राय, व्यापार मंडल के पूर्व प्रधान श्याम लाल जैन, राजकुमार प्रधान सदलपुर गौशाला, घीसाराम जैन, सुभाष गर्ग, दीपू ग्रोवर, अनिल मितल, सतीश गोयल, अशोक राव, आनंद मोहन ऐलावादी, चंद्र मेहता, रमेश ओझा सहित काफी संख्या में व्यापारी गण उपस्थित थे।




जन लोकपाल बिल के समर्थन में टीम अन्ना को भेजा पत्र : कुलदीप
अन्ना आंदोलन से भ्रष्ट नेताओं को नुकसान, हमें साफ छवि होने का लाभ ही लाभ 
मंडी आदमपुर,17 सितंबर: हरियाणा जनहित कांग्रेस के अध्यक्ष व हजकां-भाजपा गठबंधन के उम्मीदवार कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि हम शुरू से ही माननीय अन्ना हजारे द्वारा जनलोकपाल विधेयक लागू करने की मांग को लेकर शुरू किए गए आंदोलन के साथ है। उन्होंने कहा कि हजकां जनलोकपाल के माध्यम से देश व प्रदेश में फैले भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के पक्षधर हैं तथा इस संबंध में दिल्ली के रामलीला मैदान में पार्टी की ओर से समर्थन पत्र भी भेजा गया था। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार को जड़ से समाप्त करने के लिए पार्टी 9 अगस्त को भ्रष्ट नेताओं राजनीति छोड़ो आंदोलन के तहत जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन कर चुकी है तथा अन्ना हजारे के आंदोलन को भरपूर समर्थन देने के लिए पार्टी के सभी शीर्ष नेता हिसार के फव्वारा चौक पर एक दिवसीय अनशन पर बैठे थे। टीम अन्ना के महत्वपूर्ण सदस्य अरविंद केजरीवाल के बयान के बाद भी मैंने आज ही पार्टी अध्यक्ष के नाते अन्ना हजारे की टीम को समर्थन पत्र भेजा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हमारे सहयोगी दल भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी व सुषमा स्वराज भी सार्वजनिक रूप से अन्ना हजारे को समर्थन देने का ऐलान कर चुके हैं तथा इस संबंध में भाजपा द्वारा भी जल्द ही टीम अन्ना को लिखित समर्थन पत्र भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि अन्ना आंदोलन देश व प्रदेश में राजनैतिक बदलाव लाएगा तथा इससे भ्रष्ट नेताओं को भारी नुकसान होगा। हमें अपनी साफ-सुथरी छवि होने का लाभ ही लाभ मिलेगा।
कुलदीप बिश्नोई शनिवार को आदमपुर हलके के गांव महोब्बतपुर, ढाणी महोब्बतपुर, मोडाखेड़ा, घुड़साल, चौधरीवाली, बांडाहेड़ी, कुतियावाली, तेलनवाली, बगला, काबरेल, सलेमगढ़, किरतान, सीसवाल, सुंडावास, खारिया, डोभी, बुड़ाक व बालसमंद में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। विभिन्न गांवों में पहुंचने पर युवाओं द्वारा ढोल-नगाड़ों व फूलमालाओं से उनका जोरदार स्वागत किया गया तथा बुजुर्गों ने पगडिय़ां पहनाकर उनका सामूहिक अभिनंदन किया। कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि आप इनेलो के अजय चौटाला व कांग्रेस के जयप्रकाश को भी जानते हैं। आज तक मेरे राजनैतिक जीवन पर दाग नहीं है इसलिए आपका अपार जन समर्थन मिल रहा है। इस जनसंपर्क अभियान में भाजपा महिला प्रकोष्ठ की प्रदेशाध्यक्ष रेणुका शर्मा ने कहा कि आए दिन पेट्रोल एवं डीजल के दाम बढ़ाकर बेलगाम महंगाई से जनता की कमर तोडऩे वाली कांग्रेस आखिर किस मुंह से लोगों से वोट मांगेगी। उन्होंने कहा अकेले पेट्रोल ही नहीं बल्कि रासायनिक खादों के मूल्य में भी भारी-भरकम बढ़ातेरी करके कांग्रेस ने फिर से अपना किसान विरोधी चेहरा दिखा दिया है। वरिष्ठ भाजपा नेता जगदीश चोपड़ा ने कहा कि अमेरिका जैसे देशों की एजेंसियां मान चुकी है आने वाला समय नरेंद्र मोदी जैसे भाजपा नेताओं का है। इसलिए अब इसमें कोई दोराय नहीं रही कि देश व प्रदेश की आगामी सरकार हजकां-भाजपा गठबंधन की ही होंगी। जनसंपर्क अभियान में उनके साथ भाजपा नेता पवन खारिया, मनीष ऐलावादी, घनश्याम शर्मा, बालसमंद मंडल अध्यक्ष राजेश बिसला, सुखबीर डूडी, हजकां जिलाध्यक्ष रण्धीर पनिहार, हलका प्रभारी प्रवीण बिश्नोई, हलकाध्यक्ष विनोद ऐलावादी व जयबीर गिल, मानसिंह दहिया, कुलदीप चौधरीवाली आदि सहित भारी संख्या में हजकां-भाजपा नेता भी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment