Pages

Ads 468x60px

12.5.11

20 दिन बाद भी चालक का कोई सुराग नहीं
मंडी आदमपुर:आदमपुर लाइनपार निवासी चालक कृष्ण कुमार का 20 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस ने चालक के बारे में बताने वाले को जहां उचित ईनाम देने की घोषणा की है वहीं एसपी से भी सम्मानित करवाने की बात कहीं है। चालक कृष्ण 23 अप्रैल की सुबह मालिक के घर से बोलेरो गाड़ी को टैक्सी स्टैंड आदमपुर में ले जाने की बात कह कर गया था। लेकिन 20 दिन के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला है। चालक की तलाश में पुलिस ने कृष्ण के मोबाइल के दो नंबरों की कॉल डिटेल निकलवाई है। जिसमे एक नंबर पर 22 तथा दूसरे नंबर पर 23 अप्रैल को अंतिम कॉल हुई है। एक माह की कॉल डिटेल निकलवाकर पुलिस अब मामले की तह तक जाने में जुटी है। पुलिस ने 6-7 संदिग्ध नंबरों की कॉल डिटेल निकलवाई है और उनसे संपर्क कर पुछताछ करने में जुटी है। इस संबंध में डीएसपी ओमवीर सिंह ने भी आदमपुर थाने में पहुंचकर मामले की जानकारी ली। डीएसपी ने कृष्ण के परिजनों को भरोसा दिलाया कि पुलिस कृष्ण की तलाश में जुटी हुई है तथा जल्द ही इस बारे में पता लगा लिया जाएगा। थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने ईनाम देने की घोषणा के साथ-साथ प्रदेश में जिले के सभी थानों में इश्तहार भी भिजवा दिए है।


आवारागर्दी करने के आरोप में दो धरे 
मंडी आदमपुर:आदमपुर-भादरा रोड पर बुधवार रात्रि एक युवक व युवती को पुलिस ने आवारागर्दी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर गुरुवार हिसार एसडीएम कोर्ट में पेश किया। जहां उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्हें सूचना मिली की आदमपुर के भादरा रोड पर एक युवक व एक युवती हरे रंग की कार में संदिग्ध परिस्थियों में बैठे है। सूचना पाकर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो युवक व युवती पुछताछ में पुलिस को ठीक से जबाव नहीं दे पाए। युवक की पहचान गांव आदमपुर निवासी पवन कुमार व युवती की पहचान सोनीपत निवासी सरीता के रूप में हुई है।

48 बोतल अवैध शराब सहित काबू 
 मंडी आदमपुर:आदमपुर पुलिस ने ढाणी लाखपुल के एक व्यक्ति को बुधवार रात 48 बोतल देशी शराब सहित काबू किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक गांव आदमपुर का राजेश स्कूटर पर अवैध देशी शराब लेकर जा रहा था। पुलिस ने जब उसकी संदेह के आधार पर तलाशी ली तो उसके कब्जे से 48 बोतल देशी शराब बरामद हुई।  

चौधरीवाली के सरकारी स्कूल में चोरी
मंडी आदमपुर: गांव चौधरीवाली के राजकीय उच्च विद्यालय व प्राथमिक स्कूल में बुधवार रात चोरों ने सेंध्मारी करते हुए दो अलग-अलग कमरों का ताला तोड़ उनमें से समान चुरा ले गए। संस्कृत अध्यापक सुरेंद्र शास्त्री ने बताया कि चोरों ने रात स्कूल में घुस कर दोनों स्कूलों के अलग-अलग कमरों का ताला तोड़ा और उनमें रखे दो गैस सिलेंडर तथा अन्य सामान चुरा ले गए। वहीं कॉलेज रोड स्थित एक मकान में भी चोर सामान चुरा ले गए। 

No comments:

Post a Comment