Pages

Ads 468x60px

9.5.11


बंद मकान को चोरों ने बनाया निशाना, हजारों का सामान चोरी
 मंडी आदमपुर:कॉलेज रोड स्थित दूध डेयरी के समीप शांति मौहल्ला में शनिवार रात्रि चोरों ने बंद पड़े मकान को निशाना बनाते हुए ताला तोडक़र हजारों रुपए के गहने व नगदी चुरा लिए। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह, ईएसआई सोहनलाल, एचसी बजरंग लाल पुलिस बल व फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ औमप्रकाश शर्मा सहित मौके पर पहुंचे तथा जांच शुरू की। मकान मालिक गांव घुड़साल में तैनात कृषि निरीक्षक आत्माराम शर्मा ने बताया कि उनका पूरा परिवार गत 6 मई को कुरुक्षेत्र में रह रहे अपने बेटे के घर गया हुआ था। पीछे से मकान बंद होने का फायदा उठाते हुए चोरों ने घर के मेन गेट का ताला तोड़ा और अंदर कमरे में रखी अलमारी को खोलकर सामान बिखेर दिया तथा गहनों, नगदी व सामान पर हाथ साफ कर दिया। चोरी का पता तब लगा जब सुबह पड़ोसियों ने घर के मेनगेट पर लगा ताला टूटा हुआ देखा। इसके बाद पड़ोसियों ने उन्हें फोन पर इसकी सूचना दी। थाना प्रभारी धर्मवीर पिलानिया ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है तथा जल्द ही कस्बे में चोरों को पकडऩे के लिए विशेष अभियान चलाया जाएगा।

विश्वास रैली में आदमपुर से दर्जनों वाहन हुए रवाना
 मंडी आदमपुर:चरखी दादरी में रविवार को मंत्री सतपाल सांगवान के नेतृत्व में हुई विश्वास रैली में आदमपुर व बालसमंद से हजारों कार्यकर्ता दर्जनों वाहनों में सवार होकर रवाना हुए। इन कार्यकर्ताओं को आदमपुर विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष भूपेन्द्र कासनिया व युवा नेता सुनील लौरा ने इन वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर कासनिया ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की हर रैली में उमड़ रही भीड़ उनकी लोकप्रियता का प्रदर्शन करती है। उन्होंने कहा कि 22 मई को आदमपुर में होने वाली रैली भी ऐतिहासिक होगी। इस मौके पर सरपंच जगदीश लौरा, हंसराज बैनीवाल, विपिन किशनगढ़, रमेश पूनियां, सुरेश चिकनवास, हवासिंह लौरा, नरसिंह बल्हारा, लियाकत अली, मदनलाल, जयकिशन, सुरेंद्र प्रधान, संदीप, पवन सहित अनेक कार्यकर्ता साथ थे।

 पुलिस ने चूरापोस्त से लदी मारुति पकड़ी
मंडी आदमपुर:आदमपुर पुलिस ने घुड़साल-चौधरीवाली मार्ग पर शनिवार रात्रि चूरापोस्त से लदी मारुति कार को काबू किया है। पुलिस को देखकर चालक गाड़ी छोडक़र फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि राजस्थान से एक मारुति कार चूरापोस्त लेकर हरियाणा की ओर आ रही है। पुलिस बताए गए स्थान घुड़साल-चौधरीवाली मार्ग पर पहुंची तो चालक पुलिस की गाड़ी देखकर भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें तीन प्लास्टिक के कट्टों में 120 पैकेट चूरापोस्त के मिले। जिनका वजन 110 किलोग्राम है। पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं।

No comments:

Post a Comment