Pages

Ads 468x60px

1.5.11



आदर्श हाई स्कूल में इंडोर गेम का आयोजन 
 मंडी आदमपुर :आदर्श हाई स्कूल में शनिवार को इंडोर गेम का आयोजन किया गया। जिसमें बच्चों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। शतरंज के जूनियर ग्रुप में नवरत्न, सब जूनियर ग्रुप में सोनू तथा सीनियर ग्रुप में नितिन ने बाजी मारी। केरमबोर्ड में जूनियर ग्रुप में निकिता तथा सीनियर ग्रुप में साहिल बंसल ने अपना परचम लहराया। बिजनेस गेम में कुलदीप विजेता रहा लुडो के जूनियर ग्रुप में दिपांशु, सब जूनियर ग्रुप में वरूण तथा  सीनियर ग्रुप में दीक्षित शर्मा विजेता रहें। सांप-सीडी के जूनियर ग्रुप में करिश्मा विजेता रहीं। इस मौके पर स्कूल की प्राचार्या शकुंतला खिचड़ ने खेलों के महत्व के बारे में बताया और कहा कि इस प्रकार के  खेल बच्चों के मानसिक विकास के लिए बहुत जरूरी है। इसलिए शिक्षा के साथ-साथ खेलों को भी अपनाना चाहिए। इस मौके पर उर्मिल ऐलावादी, सुशील राजपूत, सुनीता खिचड़, सतपाल चूली, रमेश सिहाग, बलेंद्र शास्त्री, सोनम छाबड़ा, कोमल ग्रोवर, कोमल महता, रेनू सैनी, सोनीया, आस्था, मंजू, रेखा आदि स्टाफ सदस्य उपस्थित थे।



काबरेल में पानी तो चौधरीवाली में बिजली का टोटा
मंडी आदमपुर:बढ़ती गर्मी एवं सुखें टैंकों के चलते गांव काबरेल में पानी की भारी समस्या पैदा हो गई है। वहीं गांव चौधरीवाली के लोग बिजली की किल्लत से परेशान है। लंबी नहर बंदी के चलते गांव के जलघरों में बने टैंकों का पानी तलों में बैठ गया है। ग्रामीण महिलाएं पैदल चलकर जलघर के टैंकों में उतर कर पानी लाने को मजबूर हैं। अगर आने वाले एक-दो दिनों में पानी नहीं आता है तो गांव में पानी के लिए हा-हा कार मच सकता है। ग्रामीण सतवीर जांगू, उमेद सोनी, बद्रीप्रसाद, सरेंद्र भादू, रणसिंह आदि का कहना है कि अगर पानी की समस्या का शीघ्र ही समाधान नहीं किया जाता है तो वे जलघरों पर प्रदर्शन करने पर मजबूर होंगे। लंबी नहर बंदी के चलते उनके खेत तो प्यासे हैं वही अब ग्रामीणों के हलक भी सूख चले हैं। वहीं चौधरीवाली के विजयपाल कड़वासरा, शंकरलाल, कृष्ण गोदारा, आजाद कुमार, धोलूराम, रामकुमार, ओमप्रकाश आदि ने बताया कि पिछले कई दिनों से बिजली की आंख मिचौली जारी है। पूरी-पूरी रात में तो बिजली के दर्शन भी नहीं होते। ग्रामीणों ने समस्या के समाधान की मांग की है। 


एक सप्ताह बाद भी ड्राइवर का सुराग नहीं
 मंडी आदमपुर:ड्राइवर को रखे एक माह भी नहीं हुआ था कि टैक्सी स्टैंड पर गाड़ी ले जाने की बात कह कर एक सप्ताह बीत जाने पर भी चालक नहीं लौटा है। पुलिस ने मालिक की शिकायत पर बोलेरो की गुमशदगी की रिर्पोट दर्ज की है। पुलिस को दी शिकायत में गांव खारा बरवाला निवासी कुलदीप ने बताया कि उसकी सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी है जो टैक्सी के रूप में चलाता है। उसने 25 मार्च को आदमपुर के लाइनपार निवासी कृष्ण बाल्मिकी को ड्राइवर रखा था। 23 अप्रैल की सुबह वह घर से गाड़ी को टैक्सी स्टैंड आदमपुर में ले जाने की बात कह कर ले गया। लेकिन शाम को जब वह घर नहीं लौटा तो उसके दोनों मोबाइल नंबरों पर संपर्क किया गया। जिस पर दोनों नंबर स्वीच ऑफ मिले। उसके घर पर पता किया तो मालूम हुआ कि कृष्ण घर पर भी नहीं पहुंचा है। पुलिस आरोपी चालक की तलाश में जुटी है। 

No comments:

Post a Comment